Tue. Jul 7th, 2020

हिन्दी आजकल

एक नई पहचान

मन में उमंग और गजब का समाँ होता है, #जाम जब हाथों में आता है

Trending Content

सोशल मिडिया साईट ट्विटर पर आये दिन नए-नए तरह के वाक्य ट्रेंड करते हैं. कई बार ये ट्रेंडिंग वाक्य बेहद रचनात्मक होते हैं. और कई बार बहुत मनोरंजक एवं शायराना भी. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसमें सबकी क्रियेटिविटी को समाहित करना है. जैसे आज का ट्रेंड है, मन में उमंग और गजब का समाँ होता है, #जाम जब हाथों में आता है . इस पर कई लोगों के एक से बढ़कर एक फनी ट्विट आए. इसी में कुछ को हमने आपके लिए इकठ्ठा किया है.जाम जब हाथों में आता है तो गूगल मैप पर भरोसा मत करो भाई वरना तुम तो गए भाई. उटपटांग सजेशन देकर आपकी व्हाट लगा सकता है ये.

@गज्जर भारत के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि #जाम_जब_हांथो_में_आता_है यहि सोचते हे की हमें भी पता था की लोग बदल जाते हैं मगर हमने कभी तुमको लोगों में गिना ही नहीं.

@girl_syko ने लिखा है, मोहब्बत भी कऱो तो इतनी शीद्दत से करो कि…! . वो धोखा दे कर भी सोचे कही मेरा नाम भी नोट पर ना लिख जाये #जाम_जब_हांथो_में_आता_है.

किसी ने दोस्ती पर लिखा है तो किसी ने मुहब्बत पर. लेकिन बेहद मनोरंजक और कई ट्विट हास्यास्पद भी हैं.

@DiNu5050 ने मन की बात बताई है. वो कहते हैं कि  #जाम_जब_हांथो_में_आता_है तब चखना ढूढ़ने जाना पड़ जाये तो बहोत गुस्सा आता है.

@manjari_soni थोड़ी शायराना होते हुए लिखती हैं, #जाम_जब_हांथो_में_आता_है चेहरा तेरा सामने आता है और नशा शराब का नहीं तेरे इश्क़ का चढ़ जाता है.

@Misterkhiladi दोस्तों को समर्पित नजर आते हैं. उन्होंने लिखा है 

#जाम_जब_हांथो_में_आता_है तो यारी का दस्तूर समझ आता है.जब माहौल इतना बढ़िया बन रहा है तो जिगरी दोस्त जैसे छुट सकता है भला 

@AnilMaurya ने लिखा है #जाम_जब_हांथो_में_आता_है तो जिगरी दोस्त जरूर याद आता है.